महामाया मंदिर परिसर से मोटर सायकल चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने रायपुर से किया गिरफ्तार, चोरी गई मोटर सायकल भी आरोपी से की गई बरामद

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, बिलासपुर : दिनाँक 15/05/2024 को प्रार्थी रूपेष कुमार कश्यप निवासी भेंड़ीमुड़ा रतनपुर थाना रतनपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 14/05/2024 को करीब 12:00 बजे अपने मोटर सायकल हीरो एच.एफ. डिलक्स क्रमांक CG 10X 9013 को महामाया मंदिर परिसर में भागवत मंच के पास खड़ा कर महामाया मंदिर दर्शन के लिये गया था। वापस करीबन 03:00 बजे प्रार्थी मंदिर दर्शन कर वापस आकर देखा तो उसकी मोटर सायकल वहाँ पर नहीं थी। जिसकी आस पास पता तलाश की तो पता नही चला। प्रार्थी की मोटर सायकल को कोई अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ले गया है कि रिपोर्ट पर थाना रतनपुर में त्वरित कार्यवाही करते हुये थाना प्रभारी रतनपुर भापुसे (प्रशिक्षु) अजय कुमार के दिशा निर्देशन पर टीम गठित की जिसे दिनाँक 21/05/2024 को मुखबीर से सूचना मिली की उक्त चोरी की गई मोटर सायकल और संदेही रायपुर में होने की खबर है। सूचना पर टीम को रायपुर रवाना किया गया था। रतनपुर पुलिस द्वारा रावाभाँठा थाना खमतराई जिला रायपुर से संदेही सुमीत निषाद को अभिरक्षा में लेकर हिकमत अमली एवं कड़ाई से पुछताछ करने पर उक्त मोटर सायकल को चोरी करना स्वीकार किया तथा चोरी मोटर सायकल को आरोपी से जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी रतनपुर भापुसे (प्रशिक्षु) अजय कुमार, प्र.आर. गजेन्द्र सिंह, सत्या प्रकाश यादव, विकास सेंगर व आर. नंदकुमार यादव की विशेष भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!