सब्जी मंडी में चोरी करने वालों पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार : भारी मात्रा में प्याज चोरी करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, की गई वैधानिक कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थी मोहन मोटवानी तिफरा थोक सब्जी मंडी में दुकान चलाता है, जिसकी दुकान पर 21-22 मई की दरमियानी रात को अज्ञात व्यक्ति द्वारा 18 बोरी प्याज की चोरी कर ली गयी है। इस सूचना पर थाना सिरगिट्टी द्वारा अपराध दर्ज कर जांच शुरू की गई। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर टीम बना कर सीसीटीवी फुटेज चेक की गई एवं आसपास के दुकानदारों तथा कार्यरत मजदूरों से पूछताछ की गई।

इस दौरान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर 2 संदेहियों को चिन्हांकित किया गया, जिनकी पहचान सब्जी मण्डी तिफरा में काम करने वाले धनीराम यादव व चंद्रभूषण ठाकुर के रूप में हुई। दोनों से पूछताछ करने पर संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया, परन्तु कड़ाई से पूछताछ करने पर दोनों ने अपराध करना स्वीकार किया। आरोपियों के कब्जे से 18 बोरी प्याज एवं चोरी में प्रयुक्त ऑटो रिक्शा को जब्त किया गया। दोनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की गई।

पुलिस अधीक्षक श्री रजनेश सिंह (भापुसे) के निर्देशन में बिलासपुर पुलिस द्वारा ऑपरेशन प्रहार के अंतर्गत सभी अवैध गतिविधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जा रही है। पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना सिरगिट्टी टीम की इस कार्यवाही पर प्रशंसा की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!