थाना सिविल लाइन जिला बिलासपुर : आदतन अपराधी  गुंडा बदमाश जमीन धोखाधड़ी करने वाले अकबर खान को बिलासपुर पुलिस ने जेल से प्रोडक्शन वारंट पर एक बार फिर किया गिरफ्तार.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : अवैध कार्य एवं अपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहने वाले असमाजिक तत्वों, संगठित अपराध करने वाले गुंडे बदमाशों पर बिलासपुर पुलिस द्वारा प्रहार जारी है। प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रार्थिया कुमारी संगीता बंजारे द्वारा थाने में शिकायत की गई थी कि अकबर खान एवं उसके साथी उसके घर में घुसकर गाली-गलौच कर मारपीट करने का प्रयास कर रहे हैं।

प्रार्थिया जिस मकान में विगत 50 वर्ष से रह रही थी, उसे अकबर खान एवं उसके साथी कब्जा करने के लिए प्रयासरत हैं। प्रार्थिया की शिकायत पर थाना सिविल लाइन में अपराध पंजीबद्ध किया गया था, अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम की धारा में गिरफ्तारी की गयी है। अकबर खान थाना सरकंडा जिला बिलासपुर के मामले में जेल में निरुद्ध होने से माननीय न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट में गिरफ्तार करने की अनुमति प्राप्त कर आरोपी को आज दिनांक को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!