कुनकुरी का बिजली विभाग क्यों कह रहा है यहां नहीं सुधर सकती बिजली व्यवस्था, बिजली पोल और ट्रांसफार्मर लेकर काम करने गये अधिकारी कर्मचारी क्यों लौटे वापस ?….जाने पूरा मामला…….

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, कुनकुरी: विगत सप्ताह भर से कुनकुरी नगर की बिजली व्यवस्था चरमरा गई है। मौसम में आये बदलाव के बाद तेज हवाओं ने नगर सहित अंचल की बिजली आपूर्ति व्यवस्था को ध्वस्त कर दिया है। बद्हाल हुई व्यवस्था को बिजली विभाग जैसे-तैसे सुचारू करने की कवायद में लगा है, इसी बीच कुनकुरी नगर के वार्ड क्रमांक 9 आजाद मोहल्ले में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई। बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारियों को बिना काम किये ही सामान सहित लौटना पड़ा।

बता दे कि आजाद मोहल्ला के निवासियों ने बिजली विभाग को अनेक प्रकार की समस्या से अवगत कराया जैसे लो व्होल्टेज, तारों का झूलना, आदि। बिजली विभाग का पूरा अमला आज मंगलवार को वार्ड की समस्या का निराकरण करने पहूंचा और निराकरण के तौर पर कुछ स्थानों में नये बिजली पोल और ट्रांसफार्मर लगाने की जरूरत बताई, जिसके बाद वार्ड की समस्या काफी हद तक समाप्त हो जाने की स्थिति बताई गई।

बिजली विभाग के अधिकारी व कर्मचारी कार्ययोजना के अनुसार काम करना जैसे ही प्रारंभ किये मोहल्लेवासियों ने काम का विरोध करना प्रारंभ कर दिया। कोई बिजली खम्बा लगाने वाले स्थान को अपना बताने लगा तो किसी ने सड़क की जमीन बताकर विरोध दर्ज कराया। ट्रांसफार्मर लगाने वाले स्थान पर भी यही स्थिति निर्मित हुई। कुछ लोगांे को विरोध करता देख पूरा मोहल्ला फिर अपने आस-पास बिजली खम्भे लगाने में आपत्ति दर्ज कराने लगा और धीरे-धीरे विवाद बढ़ने लगा और व्यवस्था बहाल होने के स्थान पर स्थिति और भी विस्फोटक हो गई। विभाग के अधिकारी कर्मचारी बिना काम किये ही लौट गये।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!