लूट के दो प्रकरणों में फरार आरोपियों के विरुद्ध बिलासपुर पुलिस का प्रहार : चार साल से फ़रार आरोपी राघवेंद्र सिंह उर्फ रकबर सिंह को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना कोटा में प्रार्थी ने रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि वह अपने मोटरसाइकिल में अपने भाई के ससुराल नेवरा वहाँ पानी टंकी के पास ग्राम नेवरा के विक्रांत ठाकुर, जंगेजी यादव एवं रकबर खान रास्ते में रोक कर मारपीट कर जेब में रखें 8200/- रुपए को निकाल कर लूट लिए।

रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना कार्यवाही में लिया गया था, घटना के बाद से आरोपीगण फरार थे। आज दिनांक को थाना प्रभारी कोटा श्री रजनीश सिंह को मुखबिर से सूचना मिलने पर राघवेंद्र सिंह उर्फ रकबर सिंह पिता रामेश्वर सिंह उर्फ नानक सिंह उम्र 45 साल साकिन नेवरा हा.मु. अशोक नगर थाना सरकंडा को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, अन्य फरार आरोपियों की पता तलाश जारी है।

एक अन्य प्रकरण में थाना कोटा में  कोरी डैम में घूमने गए प्रार्थी के साथ लूट की घटना की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसमें अपराध क़ायम कर आरोपियों की पतातलाश की जा रही थी। आरोपी अपने साथियों के साथ लूट करने वाला आदतन बदमाश बँटी घटना के बाद से ही फ़रार था, जिसे रतनपुर से गिरफ़्तार किया गया। इस मामले में पूर्व से एक आरोपी गिफ़्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया था।

इस प्रकरण की संपूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी रजनीश सिंह, हायक निरीक्षक ओंकार बंजारे, आरक्षक भोप साहू और आरक्षक सुशील बंजारे, आरक्षक संजय श्याम का सराहनीय योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!