बिजली विभाग एवं जिला स्तरीय संयुक्त टीम ने कुनकुरी नगर में बिजली चोरी तथा ओवरलोड प्रकरण पर की बड़ी कार्यवाही

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, कुनकुरी : बिजली विभाग जिले वासियों को बेहतर विद्युत आपूर्ति प्रदान करने हेतु निरंतर प्रयास कर रहा है। कंट्रोल रूम भी प्रारंभ किया गया है जिससे बिजली संबंधी समस्याओं का यथाशीघ्र निराकरण किया जा सके। इसी कड़ी में आज लगातार मिल रही बिजली चोरी और ओवरलोडिंग की शिकायत पर बिजली विभाग एवं जिला स्तरीय टीम द्वारा कुनकुरी शहर में 2 विद्युत चोरी के प्रकरण और 12 ओवरलोड के प्रकरण बनाए गए है।

आज की सघन जांच में कुनकुरी एसडीएम नंद जी पांडे ,तहसीलदार, सब इंस्पेक्टर कुनकुरी और विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारी शामिल रहे हैं । बिजली विभाग के कार्यपालन अभियंता ने बताया कि जिले में बेहतर विद्युत आपूर्ति हेतु विभाग निरंतर कार्य कर रहा है। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार के अन्य वितरण केंद्रों में भी जांच की प्रक्रिया जारी रखेंगे और बिजली चोरी और ओवरलोड के प्रकरण पाए जाने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

ट्रांसफार्मर लगाने के लिए हो रही आपत्ति का भी हुआ समाधान

कार्यपालन अभियंता श्री भगत ने बताया कि कुनकुरी में अतिरिक्त ट्रांसफार्मर लगाने के लिए जो जमीन का विवाद था उसे भी हल कर लिया गया है मोहल्ले वाले कल ट्रांसफार्मर लगाने के लिए आपत्ति कर रहे थे आज  एसडीएम कुनकुरी, तहसीलदार, टीआई  और बिजली विभाग के अधिकारी कर्मचारी की उपस्थिति में समस्याओं का निराकरण कर लिया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!