बिजली दर में वृद्धि वापस ले राज्य सरकार- दीपक बैज

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि बिजली दर में 8 प्रतिशत से अधिक की बढ़ोतरी को राज्य सरकार को वापस लेना चाहिए। प्रदेश की जनता महंगाई से पीड़ित है इस दशा में बिजली के दर में बढ़ोतरी करना महंगाई से जख्मी जनता के जख्मों पर नमक छिड़कना है। कांग्रेस की सरकार ने विपरीत परिस्थितियों में भी बिजली उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए बिजली बिल हाफ  योजना शुरू किया था जिसका लाभ प्रदेश के 44 लाख घरेलू उपभोक्ताओं को मिलता था जिसे 5 साल में प्रत्येक उपभोक्ताओं का 40 से 50हजार रु तक की बचत हुई है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं दीपक बैज ने कहा कि भाजपा की सरकार जन विरोधी सरकार है और उनके फैसले हमेशा से जनता को आर्थिक चोट पहुंचाने वाला रहा है। भाजपा सरकार ने रजिस्ट्री में 30% छूट खत्म कर  गरीबों के जमीन खरीदने के सपने को कुचला हैं व्यापारियों को 50 हजार की समान बेचने पर ई बिल की अनिवार्यता करके छोटे मंझोले  व्यापारियों, रेवाड़ी, ठेला फेरी लगाने वालों को परेशान किया है।  बिजली के दरों में की गई बढ़ोतरी का नुकसान हर वर्ग को होगा इससे गृहस्थ जीवन में खर्च बढ़ेंगे।व्यापारी उद्योगपति व्यवसायी को भी आर्थिक नुकसान होगा।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं सांसद दीपक बैज ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद बिजली गुल होना आम बात हो गई है आम जनता सड़कों पर उतरकर बिजली की मांग कर रही है कांग्रेस सरकार के दौरान बिजली की समस्या को लेकर जनता कभी सड़कों पर उतरी नहीं थी गर्मी के दिनों मे मांग के अनुसार बिजली की आपूर्ति किया जाता था। 5 महीने में ही बिजली की अव्यवस्था देखने को मिल रहा है। बिजली दरों में बढ़ोतरी के विरोध में कांग्रेस विरोध प्रदर्शन करेगी सरकार से मांग हैं  कि वो बिजली दरों में किए बढ़ोतरी को तत्काल वापस ले।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!