मुख्यमंत्री से छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने की सौजन्य मुलाकात : ‘छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग’ के शुभारम्भ समारोह में शामिल होने किया आमंत्रित

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय से आज यहाँ उनके निवास कार्यालय में छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री श्री साय को शॉल एवं पुष्प गुच्छ भेंटकर सम्मानित किया। संघ के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग’ के शुभारम्भ समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री श्री साय ने पदाधिकारियों को आमंत्रण के लिए धन्यवाद दिया तथा आयोजन के लिए बधाई एवं शुभकामनाएँ दी।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ स्टेट क्रिकेट संघ के द्वारा राजधानी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 7 जून से 16 जून तक छत्तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग का आयोजन किया जा रहा है। इस अवसर पर संघ के अध्यक्ष श्री जुबीन शाह, संयुक्त सचिव श्री जी. एस. मूर्ति, डायरेक्टर श्री विजय शाह, श्री राजेश दवे, श्री विजय बजाज एवं श्री तरुणेश परिहार भी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!