पुलिस अधीक्षक ने रविवार को शहर के बस स्टैंड सहित आसपास के क्षेत्र का किया आकस्मिक निरीक्षण, बस स्टैंड के मुख्य मार्ग एवं बाजार ड़ाँड के मार्ग पर अव्यवस्थित खड़े वाहनों पर कार्यवाही करने के दिए निर्देश.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर : पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह ने रविवार को शहर के बस स्टैंड सहित आसपास के क्षेत्र का आकस्मिक निरीक्षण किया, इस दौरान उन्होंने बस स्टैंड के मुख्य मार्ग एवं बाजार ड़ाँड की मार्ग पर अव्यवस्थित खड़े वाहनों पर भी कार्यवाही करने को कहा, उन्होंने बस स्टैंड में बेतरतीब खड़े वाहनों को हटाने के निर्देश दिए साथ ही दुकानों के सामने खड़े वाहनों को भी सही तरीके से लगाने के लिए दुकानदारों को निर्देशित किया.  

पुलिस अधीक्षक जशपुर शशि मोहन सिंह

पुलिस अधीक्षक ने बस स्टैंड में सब्जी दुकानदार द्वारा लगाए जा रहे पिक-अप वाहनों को भी हटाने के सख्त निर्देश दिए, साथ ही कपड़ा दुकान के सामने खड़े करने वाले वाहन को भी हटाने को कहा, इस दौरान उन्होंने  बस के कंडक्टरों एजेंटो को भी हिदायत देते हुए बसों को सही तरीके से लगाने एवं लड़ाई-झगड़ा नहीं करने के लिए भी निर्दशित किया। उन्होंने कहा कि अगर किसी भी तरह की लड़ाई-झगड़ा करते पाए जाते हैं, तो सीधे पुलिसिया कार्यवाही की जाएगी।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक ने बाजार डाँड़ एवं बस स्टैंड में मुस्तैदी से ड्यूटी करने वाले आरक्षक 635 राजेश कालो, 596 सोभनाथ सिंह को इनाम देने की घोषणा की दोनों ही आरक्षक सिटी कोतवाली जशपुर में पदस्थ है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनी, एसडीओपी जशपुर चंद्रशेखर परमा, थाना प्रभारी जशपुर रवि शंकर तिवारी, मुख्य नगर पालिका अधिकारी श्री उपाध्याय सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!