महिला का दैहिक शोषण करने वाले आरोपी को चंद घंटों में किया गया गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज़, जांजगीर-चांपा : मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता दिनांक 03.06.24 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम ससहा निवासी अश्वनी कुमार साहू के द्वारा जबरदस्ती दैहिक शोषण किया है तथा किसी को कहने पर जान से मारने की धमकी दिया है कि रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध थाना पामगढ़ में अपराध क्रमांक 215/2024 धारा 376 (2) (n) 506 भादवी कायम कर विवेचना में लिया गया ।

महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए श्री विवेक शुक्ला पुलिस अधीक्षक जांजगीर के निर्देशन में तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार जायसवाल के मार्गदर्शन में आरोपी आरोपी अश्वनी कुमार साहू  साकिन ससहा थाना पामगढ़ को पकड़ा जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ किया जो अपराध घटित करना स्वीकार किया आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से दिनांक 03/06/2024 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है विवेचना जारी है।

उपरोक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक मनोहर लाल सिन्हा थाना प्रभारी पामगढ़, सउनि नरेन्द्र डिक्सेना, प्रआर  संतोष पांडेय, आर. उमेश दिवाकर, म.आर. सविता पटेल, एवं थाना पामगढ़ स्टाफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
error: Content is protected !!