पति की प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने की आत्महत्या, मृतिका का पति गिरफ्तार….. आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरण के अपराध में गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 01 जून 2024 को थाना कापू में ग्राम पखनाकोट ढूढबहार में रहने वाले परमेश्वर मिंज (उम्र 75 वर्ष) ने आकर अपनी बेटी हीरो मिंज पति बैसाखू लकडा उम्र 45 वर्ष साकिन चितामाडा थाना कापू के आकस्मिक मौत पर मर्ग इंटिमेशन रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि हिरो मिंज और बैसाखु लकडा ग्राम चितामाडा के साथ करीब प्रेम संबंध था, दोनों पति-पत्नी के रूप में रह रहे थे, दोनों का संतान नहीं है।

दिनांक 01 जून 2024 को सुबह बेटी और दामाद बैसाखू ग्राम पखनाकोट ढुढबहार आये थे। दोनों घर में खाना-पीना किये और हीरो मिंज का संतान नहीं होने की बात को लेकर आपस में लडाई- झगडा हुये। हीरो मिंज घर से शौच के लिए अकेली गई और थोड़ी देर बाद आकर घर के आंगन में खाट में सो गई, जिसकी तबियत बिगड़ने पर कापू अस्पताल ईलाज कराने के लिये ले जा रहे थे कि सुबह करीब 11:30 बजे हीरो मिंज की मौत हो गई, रिपोर्ट पर मर्ग क्रमांक 40/2024 धारा 174 जा.फौ. कायम कर मृतिका के वारिसान, गवाहों से पूछताछ कर जांच किया गया। जिसमें श्रीमती हीरो मिंज को आरोपित बैसाखू लकडा द्वारा संतान नहीं होने से प्रताड़ित करने पर हीरो मिंज द्वारा कीटनाशक पीकर आत्महत्या कर ली। थाना कापू में मर्ग जांच पर आरोपित बैसाखू लकडा पिता सालिक राम लकड़ा 50 साल निवासी ग्राम चितामाडा थाना कापू के विरूद्ध अपराध क्रमांक 70/2024 धारा 306 आईपीसी का अपराध पंजीबद्ध कर आज आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!