भूपेश हैं तो भरोसा है कि कैदी पुलिस मिलकर ढाबे में चियर्स करते रहेंगे- भाजपा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, छत्तीसगढ़ प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने राजधानी रायपुर के करीबी कस्बे खरोरा के निकट एक ढाबे में कैदी और उसके परिजनों के साथ सात पुलिस वालों द्वारा शराब पीने, खाना खाने और फिर बिल पटाने के लिए कैदी से दुर्व्यवहार करने के मामले का हवाला देते हुए कहा है कि भूपेश बघेल हैं तो भरोसा है कि छत्तीसगढ़ में कैदी, बंदी और पुलिस सरेआम साथ साथ शराब पीते रहेंगे। ऐसी घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं कि पुलिस और बंदियों कैदियों की यह भाईबंदी छत्तीसगढ़ में आतंक का राज स्थापित कर रही है। जब बंदी, कैदी और पुलिस इस तरह ढाबे में चियर्स कर रहे हैं तो क्या भूपेश बघेल सरकार ने ढाबों में दारू पिलाने का दो नम्बर का गुप्त लायसेंस दे रखा है?

   प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मां बहनों को उपदेश दे रहे हैं कि वे पीकर घर आने वालों को घर में न घुसने दें। दूसरी तरफ खुद शराब बिकवा रहे हैं ढाबे तक बार में बदल गए हैं। जिनमें भूपेश की पुलिस ही कैदी के साथ शराब पी रही है। ऐसे ढोंगी समाजसुधारक से भगवान बचाये।

  भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि पहले भी भूपेश राज के पुलिस वाले ही शराब तस्करी करते पकड़े जा चुके हैं। दुधमुंहे कांग्रेसी भी यही कर रहे हैं। भूपेश बघेल की सरकारी दुकानों में दूसरे राज्य की शराब खपाने की खबरें मिल रही हैं। आखिर यह किसके संरक्षण में हो रहा है।खबर तो यह भी है कि खरोरा में ढाबे में शराबखोरी करने वाली होनहार पुलिस भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गृह जिले दुर्ग की बताई जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!