भाजपा विधायक दल की बैठक संपन्न : प्रदेश में विशेष रणनीति बनाकर काम करने की बनाई गई योजना – केदार कश्यप

समदर्शी न्यूज़, रायपुर : भारतीय जनता पार्टी विधायक दल की एक अहम बैठक शुक्रवार को कुशाभाऊ ठाकरे परिसर स्थित प्रदेश कार्यालय में रखी गई। बैठक भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जम्वाल, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन साय, प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा की उपस्थिति में सम्पन्न हुई।

विधायक दल की बैठक के बाद वन मंत्री केदार कश्यप ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि बैठक में लोकसभा चुनाव के संबंध में जानकारी ली गई। सभी क्षेत्रों में विशेष रणनीति बनाकर काम करने की योजना बनाई गई। प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों में भाजपा ने विजय प्राप्त की है। पिछली बार की तुलना में इस बार भारतीय जनता पार्टी ने एक लोकसभा में बढ़त बनाई है। इस बार भाजपा ने 10 लोकसभा क्षेत्र में जीत हासिल की है और इस जीत की निरंतरता को बनाए रखने के लिए लगातार कार्य करने की आवश्यकता को लेकर चर्चा की गई। उन्होंने कहा कि यह हमारे लिए हर्ष का विषय है कि नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार देश की प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के शपथ ग्रहण समारोह में सभी विधायक जाएंगे, यह ऐतिहासिक पल होगा। श्री कश्यप ने कहा कि भूपेश बघेल किसको नेता के रूप में स्वीकार कर रहे हैं और किसको नेता के रूप में चुन रहे हैं, यह सभी जानते हैं और उसी के चलते ही भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र में मात मिली है। भूपेश बघेल अब चाहे कोई भी चुनाव लड़ें उनकी हार सुनिश्चित है और उनको बचाने के लिए कोई राहुल बाबा नहीं आने वाले।

विधायक सुशांत शुक्ला ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि संगठनात्मक तौर पर आज भाजपा विधायक दल की बैठक संपन्न हुई। विधानसभा क्षेत्र में हुए कार्यों को लेकर चर्चा हुई। इस दौरान भाजपा विधायक दल की बैठक में मंत्री रामविचार नेताम, ओपी चौधरी, श्रीमती लक्ष्मी राजवाड़े, लखन लाल देवांगन, दयाल दास बघेल,  श्याम बिहारी जायसवाल सहित भाजपा सभी विधायक, विधायक दल की बैठक में मौजूद रहे।

error: Content is protected !!