नवपदथ कलेक्टर ने विभिन्न कार्यालयों का किया निरीक्षण, कलेक्ट्रेट बिल्डिंग के रेनोवेशन कार्य में  तेजी लाने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, बलौदाबाजार-भाटापारा : नव पदस्थ कलेक्टर श्री दीपक सोनी ने बुधवार को पदभार ग्रहण करने के पश्चात संयुक्त जिला कार्यालय भवन में संचालित विभिन्न  कार्यालयों का निरीक्षण किया। उन्होंने कलेक्ट्रेट बिल्डिंग के रेनोवेशन कार्य का भी निरीक्षण किया और तेजी से पूरा करने के निर्देश दिए।

गौरतलब है कि विगत 10 जून को असामाजिक तत्वों द्वारा किए गए  तोड़फोड़ एवं आगजनी की घटना के कारण  कलेक्ट्रेट बिल्डिंग की पुनः साज  – सज्जा की जा रही है। अधिकारी – कर्मचारी सहित मजदूरों की 24 घंटे तैनाती की गई है।  आगजनी में ज्यादा नुकसान पहुंचने वाले पुलिस अधीक्षक कार्यालय के विभिन्न शाखाओं तथा आबकारी विभाग में भी अंदरूनी साज -सज्जा के कार्य तेजी से चला रहा है। दस्तावेजों की लिस्टिंग के साथ ही कार्यालयीन कार्य बहाल करने तेजी से काम  जारी है। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुलिस अधीक्षक चैंबर का अंदरूनी  साज- सज्जा पूरी  हो गई है।बिल्डिंग के बाहरी साज -सज्जा के कार्य में तेजी लाने के  हेतु लोक निर्माण विभाग सहित अन्य संबंधित विभाग के वरिष्ठ अधिकारी  द्वारा स्वयं मौजूद रहकर मॉनिटरिंग की जा रही है। पर्याप्त मानव संसाधन के साथ आवश्यक मशीनरी का उपयोग कर कलेक्ट्र बिल्डिंग की रेनोवेशन कार्य  जल्द से जल्द पूरा करने के भरसक प्रयास किए जा रहे हैं। संयुक्त जिला कार्यालय भवन में संचालित लगभग सभी कार्यालय सामान्य रूप से संचालित होने लगे हैं  तथा  दैनिक कार्यालयीन कार्य भी सुचारु रूप से चल रहा है। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!