जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा जिले के सभी प्रवेश मार्गों पर नाकाबंदी पॉइंट लगाकर की जा रही है वाहनों की चेकिंग, सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने हेतु चलाया जा रहा है चेकिंग अभियान.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बलौदाबाजार-भाटापारा : आज दिनांक 18 जून 2024 को प्रातः 05:00 से जिला बलौदाबाजार-भाटापारा पुलिस द्वारा जिले में शांति एवं सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने हेतु जिले के समस्त प्रवेश मार्गों पर पर्याप्त पुलिस बल के साथ नाकाबंदी पॉइंट लगाकर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। जिसके तहत जिले के सभी प्रवेश मार्गों शिवरीनारायण, थाना कसडोल, बया, खरतोरा नाका, पलारी, सुहेला, सिमगा, भाटापारा आदि स्थानों में प्रातः 05:00 बजे से ही पर्याप्त संख्या में पुलिस अधिकारी/कर्मचारियों के साथ नाकाबंदी कर आने-जाने वाहनों की सतत् चेकिंग की जा रही है।

चेकिंग अभियान में दुपहिया, चार पहिया, मालवाहक, बस आदि सभी प्रकार के वाहनों की चेकिंग की जा रही है। साथ ही इस बात का पूरा ध्यान रखा जा रहा है कि आने जाने वाले आमजनों एवं राहगीरों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। आमजनों से अपील की जाती है की चेकिंग अभियान, कानून एवं शांति व्यवस्था में आवश्यक सभी नियमों का पालन करते हुए पुलिस का सहयोग करें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!