जशपुर जिले में 21 जून को मनाया जाएगा दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस : योग दिवस के सुचारू रूप से संचालन कराने हेतु संबंधित क्षेत्र के तहसीलदार, जनपद सीईओ और बीईओ को दिया गया दायित्व

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : छत्तीसगढ़ शासन समाज कल्याण विभाग रायपुर के निर्देशानुसार आगामी 21 जून 2024 को दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस के आयोजन के तहत् प्रातः 7.00 से 8.00 बजे के मध्यम रणजीता स्टेडियम में योग प्रदर्शन किया जाएगा। जिस हेतु जिला पंचायत सीईओ श्री अभिषेक कुमार ने जिले के सर्व विभाग प्रमुखों को निर्देशित किया है कि 21 जून 2024 को प्रातः 6.30 बजे तक कार्यालय के समस्त स्टाफ के साथ दशम् अन्तर्राष्ट्रीय योग दिवस हेतु रणजीता स्टेडियम में उपस्थित होगें।

जिला पंचायत सीईओ ने बताया कि शासन के निर्देशानुसार 21 जनू 2024 को दशम अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस का आयोजन विकासखण्ड, नगरीय निकाय एवं ग्राम पंचायत स्तर पर स्थानीय जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में किया जाएगा। उन्होंने योग दिवस के आयोजन में जन समुदाय की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए विकासखण्ड, नगरीय निकाय, ग्राम पंचायत स्तर पर आयोजित अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस सुचारू रूप से संचालन कराने हेतु संबंधित क्षेत्र के अधिकारियों का दायित्व निर्धारित किए हैं। इनमें संबंधित क्षेत्र के तहसीलदार को संयोजक, समस्त जनपद सीईओ को नोडल अधिकारी एवं समस्त विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी को सहायक नोडल अधिकारी बनाया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!