सिरगिटटी पुलिस का गुंडा तत्वों पर प्रहार :  घर में घुसकर मारपीट, तोड़-फोड़ करने वाले बदमाशो को किया तुरंत गिरफ्तार, न्यायिक रिमाण्ड पर न्यायालय में किया गया प्रस्तुत.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी लाला राजपूत निवासी बन्नाकडीह का रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 23 जून 2024 के रात्रि में जय, राजा, भुरवा व अन्य साथी द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर लाठी, रॉड लेकर घर के अंदर आकर घर में रखी मोटर साइकिल को तोड़-फोड़ कर गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसकी रिपोर्ट पर अपराध पंजीबध्द कर तत्काल थाना प्रभारी द्वारा घटना की गंभीरता को देखते हुये हालात से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराकर दिशा निर्देश प्राप्त किया गया।

प्राप्त निर्देशानुसार टीम गठित कर आरोपियों का पतासाजी शुरू कर दी गई। एफआईआर (fir ) दर्ज होते ही आरोपी पुलिस से भागते फिर रहे थे, जो पुख्ता सूचना-तंत्र से राजा उर्फ भुरवा वर्मा, जय उर्फ कोन्दा धुरी तथा आकाश उर्फ भाउ कोल को धर दबोचा गया। थाना लाकर पूछताछ करने पर अपने साथियों के साथ मिलकर अपराध घटित करना स्वीकार किया गया। प्रकरण के तीनों आरोपियों को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायालय न्यायिक रिमाण्ड पर प्रस्तुत किया गया है। प्रकरण के अन्य आरोपियों की पतासाजी की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!