सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत की जा रही है लगातार कार्यवाही.

समदर्शी न्यूज़ – जांजगीर-चांपा : पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चाम्पा श्री विवेक शुक्ला (भा.पु.से.) के निर्देशन में जिले में सड़क दुर्घटनाओं में कमी लाने के लिए यातायात पुलिस जांजगीर द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में दिनांक 27 जून 2024 को विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें मोटर सायकल में तीन सवारी, नो पार्किंग में वाहन खड़ी करना, नम्बर प्लेट अस्पष्ट होना, वाहन में रिफलेक्टर ग्लास नहीं होना, बिना हेलमेट के वाहन चलाना, बिना लायसेंस के वाहन चलाना एवं अन्य मोटर वाहन अधिनियम की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत जिले में कुल 43 वाहन चालकों के विरूद्ध कार्यवाही करते हुए कुल 15,800/- रूपये का समन शुल्क लिया गया।

जिला पुलिस जांजगीर द्वारा वाहन चेकिंग के दौरान वाहन चालकों को शराब पी कर वाहन नहीं चलाने एवं वाहन में प्रेशर हार्न नहीं लगाने तथा यातायात नियमों का पालन करने हेतु समझाइश दी जा रही है।

Advertisements
error: Content is protected !!