साइबर सेल, थाना कोतवाली और जूटमिल पुलिस की संयुक्त टीम ने बाइक चोर गिरोह को दबोचा…. आरोपियों से चोरी की पांच मोटर साइकिलें बरामद…..कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

समदर्शी न्यूज़ – रायगढ़ : पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल द्वारा बाइक चोरी एवं संपत्ति संबंधी अपराधों में कमी लाने पूर्व में संपत्ति संबंधी अपराधों में चालान हुए आरोपियों की धर-पकड़ के लिए साइबर सेल तथा थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है। निर्देशों के परिपालन में डीएसपी साइबर सेल श्री अभिनव उपाध्याय के नेतृत्व में साइबर सेल की टीम मुखबिर लगाकर संदेहियों पर निगाह रखे हुए है, आज कबीर चौक, जूटमिल में पूर्व में चोरियों में चालान हुए अनिल मिश्रा के चोरी की बाइक की बिक्री के लिए चर्चा करने की सूचना मिली।

पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर डीएसपी अभिनव द्वारा थाना कोतवाली, जूटमिल और साइबर सेल की टीम तैयार कर संदेही को धर दबोचा गया। संदेही से कड़ी पूछताछ में अपने साथी घरघोड़ा के महावीर सोनवानी और दो अन्य लड़कों के साथ मिलकर मोटर साइकिल और पिक-अप चोरी करना बताया और गत दिनों 21 जून के दोपहर पुराना शनि मंदिर रायगढ़ के पास से स्प्लेंडर प्लस मोटर साइकिल सीजी 13 जेड 7327 को चोरी कर घर में छिपा कर रखना बताया गया । आरोपी अनिल मिश्रा के मेमोरेंडम पर उसके घर पर दबिश देकर चोरी मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस सीजी 13 जेड 7327 की जप्ती की गई।

आरोपी अनिल मिश्रा से मिली जानकारी पर आरोपी महावीर सोनवानी के सकुनत घरघोड़ा में जाकर संयुक्त टीम द्वारा दबिश दी गई। आरोपी महावीर सोनवानी के पास एक सीडी डीलक्स और एक अवेंजर मोटर साइकिल मिली, जिसकी जप्ती की गई। आरोपी ने इसके अतिरिक्त उसके साथियों के साथ मिलकर चोरी की गई दो और मोटर साइकिल जिसमें हीरो पैशन प्रो को घरघोड़ा निवासी नंदू चौहान को 5000/- रुपये में तथा घरघोड़ा निवासी तस्लीम खान को एक हीरो एचएफ डीलक्स की बिक्री करना बताया। आरोपी महावीर सोनवानी से मिली जानकारी पर आरोपी नंदू चौहान और तस्लीम खान के घर दबिश देकर चोरी की मोटर साइकिल बरामद की गई है।

आरोपियों द्वारा चोरी की मोटरसाइकिल खरीदने पर प्रकरण में धारा 411, 34 आईपीसी जोड़ा गया। थाना कोतवाली में शनि मंदिर चोरी के अपराध में प्रार्थी श्री राम कुमार निवासी धांगरडीपा कोतवाली के रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 382/2024 धारा 379 आईपीसी एवं 34, 411 आईपीसी कायम किया गया है। मामले में गिरफ्तार चारों आरोपी अनिल मिश्रा, महावीर सोनवानी, तस्लीम खान उर्फ गोलू और नंदू चौहान को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आरोपी अनिल मिश्रा पर थाना कोतवाली में वर्ष 2008 से अब तक चोरी के 06 मामले दर्ज हैं तथा थाना जूटमिल के पिक-अप चोरी मामले में फरार चल रहा था।

Advertisements
error: Content is protected !!