हिंदूओं को हिंसक बोलना राहुल गाँधी का मानसिक दिवालियापन है,कांग्रेस पूरे देश से माफी मांगें – विजय आदित्य सिंह जूदेव 

समदर्शी न्यूज़, जशपुर : बजरंग दल के जिला अध्यक्ष राजकुमार विजय आदित्य सिंह जूदेव ने कहा राहुल गांधी  द्वारा संसद में पूरे हिंदू समाज को हिंसक कहना बेहद निंदनीय और आपत्तिजनक है।

उन्होंने कहा राहुल गाँधी ने देश के करोड़ों हिंदुओं का अपमान किया है। राहुल गांधी को भारत की परंपरा और हिंदुओं की संस्कृति की कोई जानकारी नहीं है। उनके इस बयान से पूरा देश क्षुब्ध है। कांग्रेस की हिंदुओं के प्रति यह नफ़रत बंद होनी चाहिए। अपनें इस वक्तव्य के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पूरे देश से माफी मांगें।

बजरंग दल के जिला अध्यक्ष कुमार विजय आदित्य सिंह जूदेव ने राहुल गाँधी की मानसिकता का विरोध करते हुए कहा कि संपूर्ण हिंदू समाज को हिंसक कहना ठीक नहीं है. संविधान में किसी धर्म पर टिप्पणी नहीं की जा सकती है !

श्री जूदेव ने कहा – राहुल गाँधी का हिन्दुओं को अपमान माफ़ी योग्य नहीं है, शोर-शराबा कर के इतने बड़े मुद्दे को दबाया नहीं जा सकता है. उन्होंने आगे कहा कि विपक्ष के नेता ने कहा है कि जो अपने आप को हिंदू कहते हैं वो हिंसा करते हैं. इस देश में करोड़ों लोग अपने आप को गर्व से हिंदू कहते हैं, क्या वो सभी हिंसा करते हैं?

उन्होंने कहा कि हिंसा की भावना को किसी धर्म के साथ जोड़ना, इस सदन में और वो भी संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति द्वारा गलत है।

Advertisements
error: Content is protected !!