थाना सरकंडा के पुलिस सहायता केंद्र मोपका अंतर्गत सुने घर में घुसकर सिलसिलेवार चोरी करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार, कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में किया गया पेश.

समदर्शी न्यूज़ – बिलासपुर : प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 3 जुलाई 2024 को सहायक उपनिरीक्षक नरेश गर्ग, प्रधान आरक्षक 1158 रविकांत भारद्वाज, आरक्षक 72 रमेश राठौर के साथ पेट्रोलिंग पर रवाना हुए थे। पेट्रोलिंग के दौरान सूचना मिली थी कि विवेकानंद नगर मोपका में एक बंद घर में एक व्यक्ति चोरी करने की नियत से घुसा है। सूचना पर उपनिरीक्षक रामनरेश यादव प्रभारी मोपका सहायता केन्द्र के नेतृत्व में पेट्रोलिंग पार्टी मोपका के द्वारा घेराबंदी कर आरोपी को पकड़ा गया।

जिससे पूछताछ करने पर अपना नाम शिवा ध्रुव उर्फ छोटू पिता राजेश ध्रुव उम्र 24 साल सकिन गोडपारा हनुमान मंदिर मोपका के पास का रहने वाला बताया और घर में ताला लगे होने के कारण चोरी करने की नियत से घर में घुसना बताया। इसके पूर्व भी जनवरी 2024 के रात्रि में विवेकानंद नगर के एक घर में घुसकर स्टील के नल, शावर, एलमुनियम की खिड़कियों, मोटर का केबल तार, मार्च 2024 ग्राम चिल्हाटी में प्रधान पाठक के कमरे का ताला तोड़कर एक सीलिंग फैन, लोहे का घंटी ,एक नग चावल प्लास्टिक बाल्टी मग, मार्च 2024 के रात्रि में दो पान ठेला के ताला तोड़कर सीक्रेट राजश्री विमल पान मसाला, रजनीगंधा गुटका, कोल्ड ड्रिंक, लेस, कुरकुरे चोरी करना बताया। आरोपी शिवा ध्रुव उर्फ छोटू के कब्जे से तीन नग स्टील जैसी टोंटी व लोहे का सरिया बरामद कर जप्ती किया गया। आरोपी शिवा को पुलिस सहायता केंद्र मोपका थाना सरकंडा के विभिन्न अपराधों में विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय में पेश किया गया है।

Advertisements
error: Content is protected !!