BREAKING : सीएम विष्णुदेव साय के नेतृत्व में लिखी जा रही जिले के विकास की गाथा, बगिया और बंदरचुवा के स्कूलों को आदर्श विद्यालय बनाने की घोषणा.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ – जशपुर | मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने जशपुर में दिव्यांगों के लिए सर्व सुविधायुक्त आदर्श आवासीय परिसर की घोषणा की है, साथ ही उन्होंने फरसाबहार की बहुत पुरानी मांग पूरी करते हुए वहां हायर सेकेंडरी स्कूल खोलने की भी घोषणा की है। इसके अलावा बगिया और बंदरचुवां के लिए आदर्श विद्यालय की घोषणा भी की है। उल्लेखनीय है कि प्रदेश की साय सरकार निरंतर शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था की गुणवत्ता में वृद्धि के लिए प्रयास कर रही है। इसी कड़ी में सरकार ने प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में हाईटेक लाइब्रेरी बनाने और नवा रायपुर में लाईवलीहुड सेंटर ऑफ एक्सीलेंस की स्थापना करने का निर्णय भी लिया है।

इसी तरह साय सरकार के द्वारा हर क्षेत्र में तेजी से विकास कार्य किए जा रहे हैं। शुक्रवार को मुख्यमंत्री के गृह ग्राम बगिया में आयोजित राज्य स्तरीय शाला प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में सीएम साय ने अपने संबोधन के दौरान जशपुर में दिव्यांगों के लिए आदर्श आवासीय परिसर, फरसाबहार ब्लॉक मुख्यालय में हायर सेकेंडरी स्कूल एवं बगिया और बंदरचुवां के लिए आदर्श विद्यालय की घोषणा की है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!