BREAKING : जशपुर के प्रयास आवासीय विद्यालय के एक रूम में शॉर्ट सर्किट से लगी आग ; कलेक्टर के निर्देश पर तत्काल पहुंचे दमकल की गाड़ी, पाया आग पर काबू, सभी बच्चे सुरक्षित

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़, जशपुर । जशपुर के ढ़ोड़काचौरा स्थित प्रयास आवासीय विद्यालय के एक रूप में शॉर्ट सर्किट के चलते आग लग गई थी। कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने जैसे ही घटना की सूचना मिली तत्काल एसडीएम को घटना स्थल पर पहुंचने की निर्देश दिए।घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी गई। जिसके बाद तत्काल एक  दमकल गाड़ी मौके पर पहुंच गई और आग पर कुछ ही मिनटों में आग पर काबू पा लिया गया। हालाँकि आग लगने से ज़्यादा कुछ नुकसान नहीं हुआ है। कमरा में रखे कुछ सामग्री और गद्दा जले है।

घटना की जानकारी मिलते ही जशपुर एसडीएम प्रशांत कुशवाह सहित अन्य विभागीय अधिकारी आवासीय विद्यालय पहुंचे और घटना की विस्तृत जानकारी ली। साथ ही बाकी व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया। वही यहां उपस्थित सभी छात्राओं से चर्चा कर स्थिति  से अवगत हुए। सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

विभागीय अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि शॉर्ट सर्किट के चलते आग आग थी। कुछ सामग्री जलने से नुकसान हुआ है। दमकल की गाड़ी ने तत्काल आग पर काबू पा लिया था। बाकी सभी सुचारु रूप से संचालित हो रहा और छात्राओं के लिए बेहतर व्यवस्थाएँ की जा रही है। सभी बच्चे सुरक्षित हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!