जशपुर जिला में लावारिस, अदावाकृत, दुर्घटनाग्रस्त मोटर सायकल, सायकल, कबाड़ वाहनों, सामग्रियों के निस्तारण हेतु कार्यवाही हुई प्रारंभ

Advertisements
Advertisements

प्रथम चरण में विभिन्न थाना व चैकी में रखे हुये अदावाकृत, लादावा मोटर सायकल – 138 नग, 28 पुलिस एक्ट के तहत् जप्त कर नीलामी प्रक्रिया प्रारंभ की गई,

द्वितीय चरण में थाना व चैकी में रखे 127 नग सायकल एवं अन्य कबाड़ सामग्रियों की नीलामी कार्यवाही प्रारंभ की जावेगी,

तृतीय चरण में थाना व चैकी में दुर्घटनाग्रस्त वाहनों के मालिकों एवं संबंधितों का पता कर सुपूर्दनामा कार्यवाही की जायेगी

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. जिला जशपुर के विभिन्न थाना व चैकी में काफी समय से रखे लावारिस, अदावाकृत, दुर्घटनाग्रस्त मोटर सायकल, सायकल, कबाड़ वाहनों को रक्षित केन्द्र परिसर में एकत्रित कर थाना जशपुर में 28 पुलिस एक्ट के तहत् जप्ती की कार्यवाही की गई है।

थाना जशपुर से 05, चैकी मनोरा से 02, चैकी लोदाम से 11, थाना दुलदुला से 07, थाना कुनकुरी से 14, चैकी दोकड़ा से 09, थाना तपकरा से 10, चैकी करडेगा से 01, थाना कांसाबेल से 19, थाना पत्थलगांव से 16, थाना बागबहार से 13, चैकी कोतबा से 10, थाना तुमला से 08, थाना फरसाबहार से 06, थाना बगीचा से 01, थाना सन्ना से 02, थाना नारायणपुर से 04 कुल 138 नग मोटर सायकल को जप्त कर 28 पुलिस एक्ट के तहत् कार्यवाही की गई है। उक्त वाहनों के रजिस्ट्रेशन नंबर, चेचिस नंबर व इंजन नंबर के आधार पर वाहन स्वामी के संबंध में जिला परिवहन अधिकारी से जानकारी प्राप्त की जा रही है, साथ ही अनुविभागीय अधिकारी राजस्व को इश्तेहार प्रकाशित करने हेतु पत्राचार किया गया है।

इसी प्रकार थाना दुलदुला से 11 सायकल, थाना तपकरा से 31 सायकल, थाना पत्थलगांव से 16 मोटर सायकल 49 सायकल, थाना नारायणपुर से 03 सायकल को जप्त कर नीलामी की कार्यवाही प्रारंभ की जावेगी।

थाना व चैकी में ऐसे बहुत से वाहन एक्सीडेंट की घटना उपरांत पड़े रहते हैं, जिनको उसके स्वामी लेने नहीं आते हैं, उनके वाहन मालिकों की पतासाजी कर सुपूर्दनामा की कार्यवाही की जावेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!