उधारी पैसा लौटाने के बहाने घर आकर महिला से छेड़छाड़ : महिला की शिकायत पर जूटमिल पुलिस ने छेड़खानी के अपराध में आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी रायगढ़, 14 जुलाई 2024 । कल दिनांक 13 जुलाई 2024 को स्थानीय महिला द्वारा थाना जूटमिल में आरोपित मुन्ना यादव पर घर में अकेली पाकर छेड़खानी करने की रिपोर्ट दर्ज करायी गई। महिला ने बताया कि 12 जुलाई को सुबह पति ड्यूटी पर गया हुआ था। घर पर अकेली थी, शाम करीब 4:30 बजे मुन्ना यादव आया और उधारी ₹50 लौटाने की बात कह कर उल्टी-सीधी अश्लील बातें करने लगा, जब मुन्ना यादव को पति के नहीं होने की जानकारी हुई तो हाथ- बांह पकड़कर छेड़खानी करने लगा। महिला शोर मचाई तो मुन्ना यादव अपनी बाइक लेकर भाग गया।

महिला ने पति के वापस घर आने पर घटना बताई और थाना जूटमिल में रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 325/2014 धारा 74,75(1) भारतीय न्याय संहिता के अंतर्गत छेड़खानी का अपराध दर्ज कर तत्काल थाना प्रभारी हमराह स्टॉफ के साथ आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दिए और आरोपी को हिरासत में लिया गया। गिरफ्तार आरोपी मुन्ना यादव (उम्र 30 साल) को आज दिनांक 14 जुलाई 2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

इस प्रकरण में आरोपी की पतासाजी, गिरफ्तारी की कार्यवाही में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज, महिला प्रधान रक्षक क्लोस्टिका खरे एवं पेट्रोलिंग आरक्षक सुशील यादव, आरक्षक जितेश चौहान की प्रमुख भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!