नाबालिग बालिका को शादी करने का झांसा देकर को बहला-फुसलाकर भगाकर अपने साथ ले जाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को अपराध पंजीबद्ध होने के 24 घंटे के भीतर थाना नारायणपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना नारायणपुर में आरोपी के विरूद्ध अपराध क्रमांक 04/2022 धारा 363, 366, 376 (2)(एन), 506 भा.द.वि. एवं 6 पॉस्को एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना नारायणपुर क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय नाबालिग बालिका ने दिनांक 04.01.2022 को थाना नारायणपुर में रिपोर्ट दर्ज कराई कि इसे पूर्व परिचित आरोपी दिलावर अंसारी इससे करीब पाॅच माह पूर्व से सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के माध्यम से बातचीत करता था। दिलावर अंसारी दिनांक 02.01.2022 को थाना नारायणपुर क्षेत्र में आकर पीड़िता को मिलने के लिये बुलाया। आरोपी द्वारा पीड़िता को घूमने चलो कहकर बहला-फुसलाकर अपने पल्सर मोटर सायकल में बैठाकर आस्ता ले जाकर रात्रि में एक घर में रखकर पीड़िता के साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। सुबह होने पर पीड़िता द्वारा आरोपी को घर पहुंचाने को बोली तो आरोपी द्वारा पीड़िता को यह बात घरवालों को नहीं बताना, नहीं तो जान से मार दूंगा कहकर धमकी दिया और 200 रू. देकर एक बस में बैठाकर जशपुर भेज दिया। परिजनों द्वारा पीड़िता की तलाश कर जशपुर आये और उसे अपने साथ लेकर घर गये। नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना नारायणपुर में आरोपी के विरूद्ध धारा 363, 366, 376 (2)(एन), 506 भा.द.वि. एवं 6 पाॅक्सो एक्ट के अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना नारायणपुर द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी दिलावर अंसारी को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल को जप्त कर आरोपी दिलावर अंसारी उम्र 19 वर्ष निवासी ग्राम खम्हली थाना आस्ता को दिनांक 05.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक जगसाय पैंकरा, आर. 305 हरिहर यादव, आर. 515 अषोक कंसारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!