विवाहित महिला का वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लील फोटो लेकर फोटो वायरल करने वाले आरोपी पूर्व प्रेमी को बगीचा पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

थाना बगीचा में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 241ध्2021 धारा 292 भा.द.वि. 67, 67(ए), 67(बी) आई.टी. एक्ट अन्तर्गत अपराध पंजीबद्ध 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी फिरोज लकड़ा का थाना बगीचा क्षेत्र निवासी महिला से पूर्व में प्रेम संबंध था, आरोपी पुनः महिला से प्रेम संबंध स्थापित करना चाहता था। आरोपी द्वारा अपने मोबाईल से बातचीत के दौरान पीड़ित महिला के मोबाईल में वीडियो काॅल कर स्क्रीन शाॅट से अश्लील फोटो खींच लेता था। पीड़िता के मना करने पर आरोपी द्वारा अश्लील फोटो को पीड़िता के परिजनों के पास भेजकर वायरल कर दिया। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना बगीचा में धारा 292 भा.द.वि. 67, 67(ए), 67(बी) आई.टी. एक्ट तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान थाना बगीचा द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी फिरोज लकड़ा को अभिरक्षा में लिया गया। आरोपी से पूछताछ में उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। मामले में आरोपी फिरोज लकड़ा उम्र 35 वर्ष निवासी ग्राम सोनतराई थाना सीतापुर जिला सरगुजा को दिनांक 04.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना करने एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उप निरीक्षक एस.आर. भगत, आर. 461 सुधीर मिश्रा की महत्वपूर्ण भूमिका रही।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!