अवैध कबाड़ पर कार्यवाही : ग्राम तिलगा और बादपाली के ढाबा पर कबाड़ डंप की सूचना पर चक्रधरनगर पुलिस ने की रेड कार्यवाही….9 टन अवैध कबाड़ जप्त.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 02 अगस्त 2024 | दिनांक 31 जुलाई 2024 के सुबह थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव आहेर को मुखबीर से सूचना मिली थी कि कुछ दिनों से ग्राम बादपाली के मनोज ढाबा और ग्राम तिलगा के पटेल ढाबा के सामने अवैध रूप से लोहा के पाइप, छड़ के टुकड़े, वाहनों के पार्ट्स काफी मात्रा में डंप किया जा रहा है। सूचना पर तत्काल कार्यवाही के लिए थाना प्रभारी प्रशांत राव द्वारा हमराह स्टॉफ के साथ ढाबों पर रेड किया गया। पुलिस टीम को ग्राम बादपाली मनोज ढाबा के पास रेड में लोहे की पाइप, छड, लोहे की जाली, एंगल विभिन्न कबाड़ के पार्ट्स वजन लगभग 3.5 टन कीमत ₹1,05,000 का मिला, ढाबा संचालक मनोज सिंह पिता राधिका सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी भगवानपुर नीचे पर थाना कोतरारोड़ जिला रायगढ़ के पास कबाड़ के संबंध में कोई वैध दस्तावेज नहीं होने से पुलिस ने चोरी की संपत्ति होने के संदेह पर विधिवत कार्रवाई कर आरोपित मनोज सिंह से जप्ती की गई।

इसी कड़ी में ग्राम तिलगा के पटेल ढाबा पर पुलिस को रेड कार्यवाही में लोहे का छड़, एंगल, चैनल, पाइप इत्यादि करीब 5.5 टन कीमती ₹1,50,000 का मिला। मौके पर उपस्थित ढाबा के पंचराम पटेल पिता स्वर्गीय महत्व राम पटेल उम्र 42 साल निवासी खुरसुला थाना बिलाईगढ़ जिला सारंगढ़-बिलाईगढ़ ने कबाड़ के संबंध में कोई कागजात/लाइसेंस नहीं होना बताया। चक्रधरनगर पुलिस द्वारा दोनों आरोपी-मनोज सिंह व पंचराम पटेल के विरूद्ध चोरी की संपत्ति के संदेह पर थाना चक्रधरनगर में पृथक-पृथक इस्तगासा क्रमांक 52, 53 धारा 35(क)(ड)BNSS/303(2)BNS के तहत कार्यवाही किया गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!