डॉयल 112 स्टॉफ ने समय रहते मौके पर पहुंच कर बचायी युवक की जान : पत्नी के मायके चले जाने पर क्षुब्ध पति सुसाइड करने दौड़ा था रेलवे ट्रैक पर.

Advertisements
Advertisements

रायगढ़,  01 अगस्त 2024 | दिनांक 31जुलाई 2024 के दोपहर 02:21 बजे डॉयल 112 कमान कंट्रोल रायपुर से डॉयल 112 खरसिया राइनो को ग्राम बगडेवा के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक आत्महत्या के लिये जाने का इंवेट मिला। इवेंट पर खरसिया राइनो का आरक्षक भगवती प्रसाद लक्ष्मे और चालक सम्मेलाल पटेल वाहन पर ग्राम बगड़ेवा पहुंचे। कॉलर के बताये अनुसार डॉयल 112 स्टॉफ युवक को खोजते हुए वाहन जाने का रास्ता नहीं होने पर रेलवे ट्रैक के किनारे पैदल-पैदल करीब 03 कि.मी. आगे बढ़े, जहां उन्हें ट्रैक पर थका हारा बैठा हुआ एक युवक (उम्र करीब 35 साल) मिला, जिसे जवानों ने रेलवे ट्रैक से उठने के लिए बोले तो उल्टा पुलिसकर्मियों को वहां से जाने को बोला और अपने आत्महत्या के इरादे को बताया।

आरक्षक भगवती ने युवक से नाम पता पूछा तो युवक ने ग्राम तिउर थाना खरसिया का रहने वाला बताया। आरक्षक ने उसके रिश्तेदार का पता लगाकर उसके चाचा को मौके पर बुलाया। उसके चाचा ने बताया कि उसका भतीजा (युवक) और उसकी पत्नी के बीच कुछ अनबन चल रही है, जिससे युवक की पत्नी मायके चली गई है, जिससे भतीजा परेशान है। आरक्षक भगवती प्रसाद लक्ष्मे और उसके चाचा ने युवक को काफी समझाया और घर जाने को बोले कुछ देर बाद युवक उसके चाचा के साथ घर जाने को राजी हुआ। डॉयल 112 स्टॉफ द्वारा कॉलर को उसकी सजगता और मौका रहते घटना की सूचना देने के लिए साधुवाद दिया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!