रक्तदान शिविर : सूरजपुर पुलिस लाइन में जवानों ने बड़े उत्साह के साथ किया रक्तदान.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ सूरजपुर, 04 अगस्त 2024 / कहते हैं कि पुलिसवालों पर जिम्मेदारी का दबाव रहता है और इन्हे खुद से ज्यादा दूसरों का ख्याल होता है। अगर बात की जाए सूरजपुर पुलिस की तो जनता की सेवा में ये हमेशा तैनात रहते हैं। इसी कड़ी में लोगों की मदद के लिए रक्तदान का नेक काम कर यहां की पुलिस ने लोगों का दिल जीतने का काम किया है।

उप पुलिस महानिरीक्षक व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सूरजपुर श्री एम.आर.आहिरे (भापुसे) के निर्देशन व एएसपी संतोष महतो के मार्गदर्शन में रविवार 04 अगस्त को पुलिस लाईन में रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ जहां पुलिस के जवानों सहित महिला आरक्षक ने भी ब्लड डोनेट किया। इस कैंप में पुलिसकर्मियों में ब्लड डोनेट करने को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला।

इस दौरान रक्षित निरीक्षक अशोक गिरी ने 14 यूनिट ब्लड डोनेट करने वाले पुलिस के जवानों का उत्साहवर्द्धन किया। उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान भी समाज का एक हिस्सा है। ब्लड डोनेशन करना एक पुनीत कार्य है, किसी भी व्यक्ति की जान ब्लड की कमी के चलते नहीं जाए इसी को देखते हुए आज ब्लड डोनेशन कैंप का आयोजन किया गया है। सभी को रक्तदान के लिए प्रेरित किया और कहा कि जब भी किसी को ब्लड की जरूरत होगी तो सूरजपुर पुलिस सदैव जरूरत मंद व्यक्ति के साथ खड़ी मिलेगी।

शिविर के सफल संचालन में जिला चिकित्सालय के डॉ. आजाद भगत, एमएलटी संतोष साहू, रामशरण इन्द्रभान सिंह, स्टफ नर्स शिवकुमारी खैरवार, काउंसलर अंजली साहू, वार्डवाय अमर साय सहित प्रधान आरक्षक प्रदीप पटेल, प्रधान आरक्षक सुरेश सूर्यवंशी, प्रधान आरक्षक अरूण बड़ा, आरक्षक जेठूराम, आरक्षक मनोज ठाकुर व आरक्षक हेमन्त नेताम सक्रिय रहे।

इन्होंने किया रक्तदान –

इस रक्तदान शिविर में प्रधान आरक्षक उमाशंकर कुशवाहा, आरक्षक शिशिर डुगडुग, आरक्षक रजनीश पटेल, आरक्षक अजय एक्का, आरक्षक बसंत साहू, आरक्षक पूरनसाय राजवाड़े, आरक्षक शिवकुमार, आरक्षक नवीन बेक, आरक्षक सुनील बेक, आरक्षक महेत्तर सिंह, आरक्षक मुकेश सिंह, आरक्षक चमन लाल राजवाड़े, आरक्षक हुमराम उरांव व महिला आरक्षक शकुन्तला सहित अन्य ने रक्तदान किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!