सूरजपुर पुलिस ने यातायात नियमों के उल्लघंन पर 43 वाहन चालकों के विरूद्ध की एमव्ही एक्ट की कार्यवाही, 14 हजार 8 सौ रूपये समन शूल्क किया वसूल !

Advertisements
Advertisements

पुलिस के अधिकारियों द्वारा नागरिकों को यातायात नियमों का पालन करने की दी गई समझाईश

समदर्शी न्यूज ब्यूरो, सूरजपुर

सूरजपुर : पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने जिले के थाना-चौकी प्रभारियों को यातायात नियमों का उल्लघंन करने वाले वाहन चालकों के विरूद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। पुलिस राजपत्रित अधिकारियों, थाना-चौकी प्रभारियों की मौजूदगी में चलाए गए वाहन चेकिंग अभियान में यातायात नियमों की अनदेखी करने वाले 43 वाहन चालकों के विरूद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में बीते दिन पुलिस ने सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाकर 43 वाहन चालक जो बिना हेलमेट, बिना लायसेंस, बिना सीटबेल्ड, दो पहिया वाहन में तीन सवारी व बिना दस्तावेज एवं यातायात नियमों का उल्लघंन करने पर उनके विरूद्ध मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही कर 14 हजार 8 सौ रूपये का समन शूल्क अर्जित कर शासन के कोष में जमा किया है। इस दौरान पुलिस के अधिकारियों द्वारा नागरिकों से यातायात नियमों का पालन करने की समझाईश भी दिया गया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!