‘नो-पार्किंग’ जोन में खड़ी दुपहिया वाहनों पर यातायात पुलिस की कार्यवाही : यातायात पुलिस ने सड़क पर अस्त-व्यस्त खड़े वाहनों को बाइक क्रेन से उठवा कर लाया थाने.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 07 अगस्त 2024 / एसपी श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं ट्रैफिक डीएसपी रमेश कुमार चन्द्रा के मार्गदर्शन में सुगम यातायात के लिए शहर के प्रमुख चौक-चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस के जवान तैनात हैं, यातायात पुलिस की टाऊन पेट्रोलिंग टीम निरंतर पेट्रोलिंग कर व्यवस्था दुरूस्त करने में लगी है। साथ ही नियमों की अनदेखी करने वालों पर यातायात पुलिस कार्यवाही कर रही है।

इसी क्रम में आज सुबह ट्रैफिक पुलिस द्वारा अभियान चलाकर एसडीएम कार्यालय रायगढ़ के सामने, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ चौक, सत्तीगुडी चौक में ‘नो-पार्किंग’ जोन तथा सड़क के ऊपर खड़ी दुपहिया वाहनों को बाइक क्रेन से उठवा कर थाना यातायात लाया गया। ट्रैफिक डीएसपी रमेश चन्द्रा को इन क्षेत्रों में वाहन चालकों द्वारा बेतरतीब वाहन खड़ी कर सड़क को जाम करने की शिकायत मिली थी। कार्यवाही के दौरान टोइंग क्रेन द्वारा 08 दुपहिया वाहन को थाना लाया गया था, जिन पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 117/177, 119/177, 127(3) के अंतर्गत 700/- रूपये का समन शुल्क काटा गया है। ट्रैफिक डीएसपी ने बताया कि यह कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!