दंतैल ने मचाया कोहराम : बगीचा में एक ही परिवार के 3 सदस्यों सहित 4 की दर्दनाक मौत

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बगीचा/जशपुर, 10 अगस्त 2024/ छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बगीचा में एक दंतैल हाथी ने 4 लोगो की जान ले ली। पूरी घटना बगीचा नगर पंचायत इलाके की है। खास बात यह है कि 4 लोगों में से 3 एक ही परिवार के हैं जबकि 1 मृतक पड़ोसी बताया जा है। इस घटना के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक रात करीब 12 बजे बगीचा नगर पंचायत के वार्ड नं 9 गम्हरिया में दल से बिछड़ा हुआ एक दंतैल घुस गया और एक ही परिवार के पिता ,पुत्री और चाचा को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक इनकी चीख सुनकर पड़ोसी युवक जब मौके पर पहुंचा तो दंतैल ने उसे भी अपनी चपेट में ले लिया और उसकी भी मौत हो गयी। मृतकों में पिता रामकेश्वर सोनी उम्र 35 वर्ष,पुत्री रवीता सोनी उम्र 09 वर्ष,चाचा अजय सोनी उम्र 25 वर्ष,पड़ोसी अश्विन कुजूर उम्र 28 वर्ष हैं।

स्थानीय लोगो ने बताया कि हाथी ने सबसे पहले पिता और पुत्री पर हमला किया। जब उन्होंने चीखना चिल्लाना शुरू किया तो चाचा को लगाकि पिता पुत्री झगड़ा कर रहे है झगड़ा छुड़ाने के उद्देश्य से चाचा जब वहां पहुंचा तो हाथी ने उसे भी लपेटे में लिया। तीनो की चीख चिल्लाहट सुनकर पड़ोसी को भी यही लगा कि घर मे झगड़ा हो रहा है और वह भी यही सोचकर वहां पहुंचा औऱ वह भी मौत के गाल के समा गया।

डीएफओ जितेंद्र उपाध्याय ने बताया कि चारों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं मृतक के परिवारों को 25-25 हजार तत्काल मुआवजा राशि दी गई है। आगे भी उनकी मदद की जाएगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!