जनदर्शन : कोतबा में विधायक गोमती साय ने जनता से की बातचीत, समस्याओं के निराकरण का दिया आश्वासन, बच्चों के साथ मनाया तिरंगा उत्सव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ कोतबा/जशपुर,12 अगस्त 2024/ जब संवाद होता है, तब समाधान निकलता है। संवाद से ही संभावनाओं का विस्तार होता है ।उक्त बातें कोतबा नगर में पहली बार जनदर्शन कार्यक्रम आयोजित कर पत्थलगांव विधायक गोमती साय ने जनता के बीच कही उन्होंने सोमवार को कोतबा के कारगिल चौक स्थित कार्यालय में जनदर्शन के माध्यम से क्षेत्रवासियों के साथ वार्तालाप कर समस्याएं सुनी, साथ ही समस्याओं का जल्द से जल्द निराकरण कराने का आश्वासन देते हुए संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया कार्यक्रम में हाईस्कूल पारा की कुछ महिलाओं ने छठ घाट निर्माण की मांग रखते हुए व्रतियों को होने वाली परेशानी से अवगत कराया गोमती साय ने आवेदन पत्र स्वीकार करते हुए जल्द निराकरण करने का आश्वासन दिया। कार्यक्रम के दौरान कोतबा के सभी भजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे जिसमे प्रमुख रूप में साँवरिया अग्रवाल, उमाशंकर भगत, हेमवती भगत, अजय गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

स्कूल के तिरंगा रैली में शामिल हुई विधायक

बच्चों के साथ आजादी के इस अमृतमहोत्सव मे आयोजित तिरंगा यात्रा मे विधायक गोमती साय सम्मिलित हुई। छोटे बच्चे हाथों में उत्साह के साथ तिरंगा लिये रैली में देशभक्ति गीत गाते हुये कारगिल चौक तक रैली निकाली इस दौरान विधायक गोमती साय ने कहा कि राज्य शासन के निर्देशानुसार आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर हर घर तिरंगा का उद्देश्य राष्ट्र के प्रतीक तिरंगा के प्रति प्रेम भाव जगाना है। हमें देश मे शहिद होने वाले वीरों के गाथाओं को जन जन तक पहुँचना हैं. ताकि लोगों में देश प्रेम की भावना प्रगट हो।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!