सड़क सुरक्षा जागरूकता : संयुक्त कार रैली के माध्यम से 15 अगस्त को पूरे शहर में दिया गया जागरूकता संदेश.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 16 अगस्त 2024 / स्वतंत्रता पर्व के विभिन्न आयोजनों के अनुक्रम में अंतर्विभागीय लीड एजेंसी (सड़क सुरक्षा) छत्तीसगढ़ ने लायंस क्लब रायपुर सेंट्रल/ ग्रेटर के सौजन्य से सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए संयुक्त कार रैली के माध्यम से 15 अगस्त को पूरे शहर में जागरूकता का संदेश दिया। साथ ही सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को त्वरित सहायता के लिए रायपुर मोटर मर्चेंट एसोसिएशन, बढ़ते कदम, दशमेस सेवा सोसायटी, अग्रवाल सभा, श्री श्याम सत्संग महिला मण्डल के सहयोग से आयोजित रक्त-दान शिविर में सहभागिता की 250 से अधिक रक्त दाताओं को इस अवसर पर सुरक्षित वाहन चालान के लिए हेलमेट भी प्रदान किये गये। इस अवसर पर यातायात के नियमों का उल्लंघन करने पर होने वाले दुषप्रभावों को नुक्कड़ नाटक के माध्यम से ‘स्टे फिट विथ मी’ ग्रुप के सहयोग से प्रदर्शित किया गया। जिसे मरीन ड्राइव तेलीबांधा तालाब परिसर में उपस्थित सैकड़ों नागरिकों ने सराहा।

स्वतंत्रता पर्व के अवसर पर अनुपम गार्डन, लोक कला केन्द्र परिसर सहित अन्य स्थानों में भी अंतर्विभागीय लीड एजेंसी (सड़क सुरक्षा) छत्तीसगढ ने ‘स्टे फिट विथ मी’ ग्रुप के सहयोग से तिरंगा यात्रा के साथ-साथ सड़क सुरक्षा जागरूकता के लिए नुक्कड़, लोक नृत्य के माध्यम से विभिन्न कार्यक्रम में सहभागिता की।

उपरोक्त कार्याक्रमों में लायंस क्लब अध्यक्ष श्री सुनील अग्रवाल, स्टे फिट विथ मी ग्रुप प्रमुख शुभांगी जी, श्रीमति सीमा शर्मा, अल्कालव त्यागी, श्री राजेश कश्यप, अंतर्विभागीय लीड एजेंसी (सड़क सुरक्षा) के अध्यक्ष संजय शर्मा, पुष्पेन्द्र सिंह, दिलीप साहू, हितेश कुमार ढ़ीढ़ी एवं अन्नु कुलदीप सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों ने विशेष योगदान दिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!