वन विभाग की पेट्रोलिंग टीम को देख कर अवैध मादक पदार्थ गांजा सहित वाहन छोड़कर भागा आरोपी : पुलिस टीम ने मौक़े से घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल एवं 11 किलो 800 ग्राम गांजा किया जप्त.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर, 17 अगस्त / सरगुजा पुलिस द्वारा आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त आरोपियों पर लगातार सख्त कार्यवाही की जा रही हैं।  इसी क्रम में प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार हैं कि दिनांक 14 अगस्त 2024 को देर रात्रि वन विभाग के बीट गार्ड से जरिये मोबाइल पर सूचना मिली थी कि सूचक एवं उसके अन्य साथी हाथी निगरानी व सुरक्षा हेतु कण्डराजा मुख्य मार्ग पर पेट्रोलिंग कर रहे थे, तभी पेंट घाट की ओर से आती हुई मोटर सायकल TVS रेडान क्रमांक CG/ 15/ EA/ 0976 का चालक दूर से वन विभाग की टीम को देख कर मोटर सायकल को मौक़े पर छोड़कर भाग गया हैं। पास जाकर देखने पर मोटर सायकल गिरा पड़ा मिला हैं एवं मोटर सायकल वाहन में 02 झोला में प्लास्टिक बंडल में आपत्तिजनक वस्तु होने की सूचना प्राप्त हुई थी।

सूचना पर तत्काल पुलिस टीम मौक़े पर रवाना होकर देखा गया एवं उक्त मोटर सायकल में रखे झोला की गवाहों की उपस्थिति में तलाशी लेने पर कुल 11 किलो 800 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया गया हैं। घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल TVS रेडान क्रमांक CG/ 15/ EA/ 0976 मौक़े से जप्त किया गया हैं एवं मामले में शामिल आरोपी मौक़े से फरार हो गया हैं।  मामले में आरोपी के विरुद्ध 73/24 धारा 20 (बी) एन.डी.पी.एस. एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया हैं। पुलिस टीम द्वारा मामले के फरार आरोपी का पता तलाश किया जा रहा हैं, शीघ्र ही आरोपी की गिरफ़्तारी कर ली जायगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!