आरोपियों पर बिलासपुर पुलिस का प्रहार : सीपत में महिला से छेड़छाड़ और मारपीट – आरोपी पिता-पुत्र गिरफ्तार, पुलिस ने की त्वरित कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 19 अगस्त / पीडिता दिनांक 18 अगस्त 2024 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दिनांक 18 अगस्त 2024 को शाम 06:30 बजे गांव का सुनील सूर्यवंशी पीड़िता को गंदा ईशारा करके हांथ-बांह कमर को पकड़ कर छेड़खानी किया है, मना करने पर सुनील सूर्यवंशी पीड़िता के बाल एवं गला को पकड़ कर हाथ-मुक्का से मारपीट किया है। मारपीट से मना किया तो सुनील सूर्यवंशी का पिता राधेश्याम सूर्यवंशी भी हाथ-मुक्का से पीड़िता के साथ मारपीट किया है, जिससे पीड़िता को चोट आई है।

जिसकी रिपोर्ट पर थाना सीपत में अपराध क्रमांक 388/2024 धारा 74, 75, 115(2), 3(2) बीएनएस के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को प्रकरण से अवगत कराया गया, वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा छेड़खानी के आरोपी को तत्काल गिरफ्तार करने के दिए गये निर्देश पर, थाना प्रभारी सीपत के द्वारा टीम तैयार कर आरोपी की पतासाजी कर आरोपी सुनील सूर्यवंशी एवं राधेश्याम सूर्यंवशी को गिरफ्तार किया गया और वैधानिक कार्यवाही कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। इस कार्यवाही में थाना सीपत पुलिस का विशेष योगदान रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!