पांच महीने से नहीं मिल रहा राशन : विधायक कार्यालय में गूंजी ग्रामीणों की आवाज

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ पत्थलगांव/जशपुर, 22 अगस्त/ गुरुवार को विधायक निवास- कार्यालय मे पत्थलगांव ब्लॉक अंतर्गत ग्राम रेड़े के राशन वितरण संचालक के खिलाफ ग्रामीण महिलाओं ने गरीबों को वितरित किए जाने वाले शासकीय (राशन) वितरण मे गबन करने में मामले मे विधायक कार्यालय मे 300 से अधिक ग्रामीण अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। ग्रामीणों ने बताया कि वे पीडीएस वितरण संचालक के द्वारा की जा रही गड़बड़ी से परेशान है संचालक के द्वारा बीते 5 महीने से राशन वितरण  नही किया जा रहा है ग्रामीणों से अगूंठा लगवा लिया जाता है और राशन उपलब्ध नही कराया जाता है जिसके कारण उन्हें समस्या का सामना करना पड़ता है।

राशन वितरण नही होने दे आक्रोशित ग्रामीणों ने न्याय पाने के लिए पत्थलगांव विधायक गोमती साय के पास पहुंची। विधायक कार्यालय मे पहुंचे ग्रामीणों की समस्या को कार्यालय मे उपस्थित निज सहायक गणेश साव ने सुना और रायपुर प्रवास पर गई विधायक श्रीमती साय को ग्रामीणों की शिकायत से अवगत कराया एवं निर्देश प्राप्त कर तत्काल पत्थलगांव अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सुश्री आकांक्षा त्रिपाठी एवं खाद्य निरीक्षक अजय प्रधान को विधायक के निर्देश एवं ग्रामीणों की शिकायत से अवगत करवाया।

पत्थलगांव अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सुश्री आकांक्षा त्रिपाठी एवं खाद्य निरीक्षक अजय प्रधान तत्काल विधायक कार्यालय पहुंचकर ग्रामीणों की समस्या की गंभीरता को समझते हुए तत्काल ही 3 दिन के भीतर राशन उपलब्ध कराने और मामले की उचित जांच कर जल्द से जल्द दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही करने के लिए कहा। ग्रामीणों को शीघ्र ही राशन उपलब्ध कराने के लिए आश्वासन दिया गया जिससे ग्रामीण संतुष्ट होकर अपने ग्राम वापस हुए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!