ब्रेकिंग: कुनकुरी पुलिस ने बिना नम्बर की पीकप से हो रही गौ तस्करी को पीछा कर पकड़ा, 10 गौवंश बरामद, चालक मौके से फरार

Advertisements
Advertisements

चेकिंग हेतु रोकने पर स्टॉपर को ठोकर मारकर भागा था पीकप चालक

एनएच पर अनियंत्रित होकर सड़क से उतरी पीकप

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

अंचल में गौ तस्करी रोकने के लिये कई संगठनों के प्रयासरत रहने के बाद भी गौ तस्करों की गतिविधियों पर लगाम नही लग पा रही है। पैदल सड़क मार्ग से गौ वंश की तस्करी कठिन हो जाने पर गौ तस्कर आजकल वाहनों में भरकर पड़ोसी राज्यों के लिये गौ तस्करी को अंजाम दे रहे है।

इसी श्रृंखला में सोमवार की प्रातः कुनकुरी पुलिस को सूचना मिली की सफेद रंग में बिना नंबर के पिकअप में मवेशी तस्करी की जा रही है जिसकी सूचना पर थाना कुनकुरी पुलिस के द्वारा थाना के सामने सुबह सुबह सफेद रंग के पिकअप को रोकने का प्रयास किया गया। उक्त पिकअप के द्वारा स्टापर को टक्कर मारते हुए तेजी से भागने लगा जिस पर थाना कुनकुरी के द्वारा उक्त पिकअप का पीछा किया गया जो महुआटोली से आगे मोड के पास तेजी से पिकअप को भगाने के कारण पिकअप रोड से नीचे उतर गया पिकअप नीचे उतर जाने से ड्राईवर मौका देखकर जंगल के तरफ फरार हो गया।

थाना प्रभारी भास्कर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना कुनकुरी के द्वारा उक्त अज्ञात नंबर सफेद रंग का पिकअप एवं उसमे रखे 10 रास गाय एवं बछड़ा को थाना लाया गया है। पशु क्रूरता अधिनियम एवं छत्तीसगढ़ पशु परीरक्षण अधिनियम के अन्तर्गत कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!