अवैध कबाड़ का धंधा पकड़ा गया, 10 टन लोहे के साथ एक गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 22 अगस्त/ पुलिस अधीक्षक दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा-निर्देशन में आज अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान के दौरान जूटमिल पुलिस ने कबाड़ के अवैध परिवहन पर कार्रवाई किया गया। माइनर एक्ट की कार्रवाई के लिए पेट्रोलिंग के दौरान थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज को कांशीराम चौक के पास मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा रोड से रायगढ़ की ओर आ रहा माजदा ट्रक वाहन (सीजी-10-बीआर-7698) में अवैध रूप से लोहे के पार्ट्स और अन्य स्क्रैप सामान लेकर जा रहा है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने गढ़उमरिया चौक पर घेराबंदी कर संदिग्ध माजदा ट्रक को रोका। पूछताछ में ट्रक चालक ने अपना नाम सूरज राय (पिता हरिशंकर राय, उम्र 24 वर्ष) निवासी ग्राम अंकिरा, थाना तुमला, जिला जशपुर नगर, छत्तीसगढ़ बताया। ट्रक की तलाशी लेने पर उसमें विभिन्न प्रकार के लोहे के पार्ट्स और अन्य स्क्रैप सामान वजनी लगभग 10 टन पाया गया। आरोपी के पास इन सामानों के वैध दस्तावेज नहीं थे, जिसके चलते पुलिस ने चोरी का माल होने के संदेह में ट्रक को जब्त कर लिया।

आरोपी सूरज राय के खिलाफ थाना जूटमिल में धारा 35(क)(ड) BNSS/303(2) BNS के तहत कार्रवाई की गई है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज, प्रधान आरक्षक मनोज सिंह, आरक्षक सुशील यादव, और जितेश्वर चौहान शामिल थे। जूटमिल पुलिस की इस सतर्कता ने क्षेत्र में अवैध गतिविधियों पर एक और बड़ा प्रहार किया है, आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!