पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने दिए सफलता के मंत्र : अग्निवीर अभ्यर्थियों की ट्रेनिंग का किया निरीक्षण, सर्वोत्तम प्रदर्शन के लिए किया प्रेरित.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 25 अगस्त / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल ने आज सुबह 6 वीं बटालियन उर्दना का दौरा किया, जहां उन्होंने अग्निवीर अभ्यर्थियों की चल रही ट्रेनिंग का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने अभ्यर्थियों को मोटिवेट करते हुए प्रशिक्षण में सर्वोत्तम प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित किया।

पुलिस अधीक्षक ने अभ्यर्थियों से बातचीत कर उनकी तैयारियों का जायजा लिया और उन्हें मेहनत, अनुशासन और समर्पण के साथ ट्रेनिंग जारी रखने के लिए उत्साहित किया। उन्होंने कहा कि यह प्रशिक्षण सिर्फ शारीरिक और मानसिक मजबूती के लिए नहीं, बल्कि देशसेवा की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

इस अवसर पर अभ्यर्थियों को अपने लक्ष्यों के प्रति समर्पित रहने और सभी चुनौतियों का सामना दृढ़ता और आत्मविश्वास के साथ करने की सीख दी गई। पुलिस अधीक्षक के इस प्रेरणादायक संदेश ने अभ्यर्थियों का हौसला बढ़ाया और उन्हें ट्रेनिंग के प्रति और भी अधिक समर्पित होने के लिए प्रेरित किया। इस दौरान सहायक सेनानी श्री ब्रजेश तिवारी, आरआई अमित सिंह, कंपनी कमांडर राजेश खुंटे, क्वार्टर मास्टर बबीत नायक तथा प्रशिक्षक स्टॉफ मौजूद रहे ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!