बिजली आई, खुशियां आई! मुख्यमंत्री के निर्देश पर बुटकछार में लगा नया ट्रांसफार्मर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 26 अगस्त/ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मंशानुरूप बिजली की आपूर्ति शहरी इलाकों से लेकर ग्रामीण अंचलों में निर्बाध रूप से हो इसके लिए विद्युत विभाग पूरी तत्परता के साथ कार्य कर रही है। इसी कड़ी में बुटकछार सुखबासुटोली में ट्रांसफार्मर खराब होने की की वजह से बिजली आपूर्ति बाधित हो रही थी। इसके समाधान के लिए ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में आवेदन किया था। कैंप कार्यालय के निर्देश पर तत्काल यहां पर नया ट्रांसफार्मर लगाया गया है। जिससे बिजली आपूर्ति पुनः बहाल हो गई है।

पिछले तीन दिनों में ही मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया के निर्देश पर ही फरसाबहार के ग्राम सिंगीबहार के पहलवान टोली एवं नेगीटोली में नया ट्रांसफार्मर, नारायणपुर डिस्ट्रीब्यूशन के अंतर्गत कुहापानी में ट्रासंफार्मर और तहसील फरसाबहार के अंतर्गत ग्राम पंचायत पगुराबहार (सरईटोली) में 25 केव्ही का ट्रांसफार्मर और केबल लगाया लगाया गया है।

विद्युत विभाग  के द्वारा 16 से 22 अगस्त तक लगभग 20 स्थलों में ट्रांसफॉर्मर, केबल और ग्रिप चेंज का कार्य किया गया था। इनमें मनोरा विकासखण्ड के अंधल, पटिया, अधरझर, धौनापाठ और कुनकुरी तथा जशपुर विकासखण्ड के कोमड़ो, कदमकछार, झोलंगा, हरीजनपारा, कुहापानी, बघला, खुटीटोली, घारेन, दुलदुला अम्बाटोली, बेहराखार, पगुरा, चराईमरा और ढोढ़ीबहार शामिल हैं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!