जशपुर : छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष विश्वकर्मा ने ओबीसी सर्वेक्षण दल के कार्यों का किया निरीक्षण

Advertisements
Advertisements

जशपुरनगर 27 अगस्त 2024/ छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष श्री आर. एस. विश्वकर्मा ने आज नगरपालिका क्षेत्र जशपुर में ओबीसी सर्वेक्षण दल के द्वारा किए जा रहे कार्यों को निरीक्षण किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। श्री विश्वकर्मा ने ओबीसी सर्वेक्षण के तहत भरे जा रहे फार्म का निरीक्षण भी किया।

छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष श्री विश्वकर्मा ने सर्वेक्षण दल को फार्म के सभी प्रविष्टियों को स्पष्ट और त्रृटि रहित भरे जाने और परिवार के सभी सदस्यों का विवरण अंकित करने के निर्देश दिए। ताकि सही जानकारी आयोग को मिल सके। इस मौके पर नगर पालिका उपाध्यक्ष राजू गुप्ता, छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के सचिव हिमांचल साहू एवं अन्य सदस्य आर. एस. विश्वकर्मा के साथ पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अन्य सदस्य निलांबर नायक, बलदाऊराम साहू, हरिशंकर यादव, यशवंत वर्मा, श्रीमती शैलेन्द्री परगनिहा और कृष्णा गुप्ता, जशपुर तहसीलदार श्रीमती जयश्री राजनपथे, मनोरा तहसीलदार राहुल कौशिक, नगरपालिका सीएमओ योगेश उपाध्यय, लिलेन्द्र प्रधान एवं बीएलओ मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में पिछड़े वर्ग की सामाजिक, शैक्षणिक एवं आर्थिक स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए सर्वेक्षण का कार्य किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!