शराब पीने के लिए पैसे की मांग करने वाला जिला बदर गुंडा बदमाश एवं साथी चढ़े पुलिस के हत्थे : आरोपियों ने ऑटो चालक से शराब पीने के लिए पैसे की मांग कर की थी मारपीट.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 30 अगस्त / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी शमशाद खान पिता स्व. मोह. शोएब खान उम्र 44 वर्ष पता अन्नपूर्णा कालोनी गणेश नगर चुचुहियापारा का, थाना तारबाहर आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनाँक 15 जून 2023 को करीब 11:45 बजे अग्रसेन चौक तरफ से सीएमडी चौक के तरफ से घर जा रहा था, तभी बसीर काम्प्लेक्स पुराना आर.टी.ओ के पास पहुंचा था कि एक व्यक्ति आवाज लगाया, तो यह अपना आटो को धीरे किया तो उसका रास्ता रोककर वह आटो में बैठ गया और शराब पीने के लिए उससे पैसे मांगने लगा, नहीं देने पर मां-बहन की अश्लील गाली देते हुये जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने लगा और उसका मोबाईल को छीनकर जमीन में पटक कर तोड दिया।

जिसकी रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण का मुख्य आरोपी गुंडा बदमाश जिला बदर होने से घटना के बाद से फरार हो गया था, दिनाक 29 अगस्त 2024 को मुखबिर से सूचना आरोपी तिफरा यदुनंदन नगर के एक मकान में छुपा है उक्त आरोपी को दबीश देकर पकडा गया। आरोपी कृष्ण चौहान उर्फ बाबा से पूछताछ पर निखिल कश्यप को भी घटना में शामिल होना बताने से गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!