चक्रधरनगर पुलिस की तत्परता : बोर पंप चोरी के आरोपी को पकड़ा, पंप बरामद, गिरफ्तार कर भेज दिया रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़  रायगढ़, 04 सिंतबर  / चक्रधरनगर पुलिस ने बोर पंप चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी किए गए पंप को बरामद कर लिया है। पंप चोरी की रिपोर्ट 02 सितंबर 2024 को थाना चक्रधरनगर में रामकुमार भगत (उम्र 51 वर्ष) निवासी लोईंग खडियापारा ने थाने और मौखिक रूप से दर्ज कराया था। रामकुमार भगत ने बताया कि घटना 31 अगस्त 2024 की है, जब रायगढ़ में अपने काम से गए हुए थे। इसी दौरान उनके किरायेदार गांव का करण मांझी उनके घर के बाथरूम में घुसकर 1 HP का बोर पंप करते देखा और रामकुमार को बताया, रामकुमार जब घर पहुंचा, तो उन्होंने पाया कि बाथरूम में रखा पंप गायब था।

रामकुमार ने 01 सितंबर 2024 को करण माझी से संपर्क किया और पंप वापस करने की मांग की, लेकिन करण ने पंप लौटाने का वादा करके भी उसे नहीं लौटाया। इसके बाद रामकुमार ने थाना चक्रधरनगर में शिकायत दर्ज कराई, जिसके आधार पर आरोपी करण माझी के खिलाफ अपराध क्रमांक 407/2024 धारा 331(3), 305(ए) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया गया।

थाना प्रभारी चक्रधरनगर निरीक्षक प्रशांत राव ने त्वरित कार्यवाही करते हुए अपने स्टॉफ के साथ लोईंग गांव में दबिश दी और करण माझी (उम्र 42 वर्ष) को हिरासत में लिया। आरोपी के मेमोरेंडम बयान में उसने पंप चोरी करने की बात कबूल की। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 1 HP का बोर पंप, जिसकी कीमत 12,000/- रुपये है, बरामद किया और आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया। निरीक्षक प्रशांत राव के साथ कार्यवाही में सहायक उपनिरीक्षक उदय सिदार व हमराह स्टफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!