रात्रि में घर के अंदर घुस कर बुजुर्ग महिला से मारपीट करने वाले आरोपी को किया गया गिरफ्तार, कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जांजगीर-चाम्पा, 6 सितंबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता गंगा बाई शुक्ला उम्र 70 साल निवासी पेंड्री थाना पामगढ़ जो दिनांक 01 सितंबर 2024 की रात्रि करीब 09:30 बजे अपने घर में सोई थी। तभी आरोपी दीपक खरे इसके घर के बाहर से आवाज लगाकर बोला की डोकरी पीने के लिए पानी दो, तब यह अंदर से आवाज लगाकर बोली कि पानी नहीं है, पानी को फेंक दी हूँ बोली इतने में आरोपी छत के ऊपर से घर के अंदर घुस आया और बुजुर्ग महिला को अश्लील गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देते हुए हाथ -मुक्का से मारपीट कर पीछे के दरवाजा से भाग गया। जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना पामगढ़ में अपराध क्रमांक 326/2024 धारा 331(6),  296, 351(2), 115(2) BNS के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

बुजुर्ग महिला पर घटित अपराध को गंभीरता से लेते हुए श्री विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा के निर्देशन तत्काल थाना पामगढ़ पुलिस द्वारा घटना स्थल पहुंचकर निरीक्षण किया गया। आरोपी दीपक खरे साकिन पेंड्री को उसके सकुनत से पकड़ा गया। जिसको हिरासत में लेकर घटना के संबध में पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

इस प्रकरण की सम्पूर्ण कार्यवाही मेउपनिरीक्षक मनोहर लाल सिन्हा थाना प्रभारी पामगढ़, महिला प्रधान आरक्षक मंजू सिंह, आरक्षक टिकेश्वर राठौर, आरक्षक सूरज पाटले एवं थाना पामगढ़ स्टॉफ का सराहनीय योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!