राजनांदगांव में खेल और आर्थिक विकास को एक साथ जोड़ता नया कदम : राजनांदगांव विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के अथक प्रयासों से दिग्विजय स्टेडियम परिसर में भारतीय स्टेट बैंक की शाखा की होगी स्थापना

Advertisements
Advertisements

खिलाड़ियों के लिये बेहतर सुविधाओं हेतु विधानसभा अध्यक्ष डॉ रमन सिंह के प्रयास से हुई स्थाई व्यवस्था

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 6 सितंबर/ राजनांदगांव के विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डॉ. रमन सिंह के समर्पण और नेतृत्व में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाया गया है। जिसमें स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा को कामठी लाइन से स्थानांतरित कर दिग्विजय स्टेडियम परिसर में स्थापित करने का निर्णय लिया गया है। इस निर्णय के परिणामस्वरूप, स्थानीय निवासियों और खिलाड़ियों को बैंकिंग सेवाओं का लाभ सहजता से प्राप्त होगा, और स्टेडियम के विकास में भी महत्वपूर्ण योगदान होगा।

इस शाखा के लिए 5000 वर्ग फुट जमीन और पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसके लिए हर माह ₹3,10,000 का किराया दिग्विजय स्टेडियम समिति को प्रदान किया जाएगा। इस राशि का उपयोग स्टेडियम में बुनियादी ढांचे के विस्तार, नई सुविधाओं के निर्माण और खिलाड़ियों को उच्च स्तरीय प्रशिक्षण व आवश्यक संसाधनों की सुविधा प्राप्त कराने में किया जाएगा।

इस पर डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, यह कदम राजनांदगांव में खेल गतिविधियों को बढ़ावा देने और स्थानीय युवाओं को प्रोत्साहित करने के लिए एक बड़ा अवसर है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!