शराब के ओवर रेट की कमाई में सरकार की भूमिका छोटे कर्मचारियों पर कार्यवाही करके बड़े लोगों को बचाया जा रहा – धनंजय सिंह ठाकुर

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 06 सितंबर/ प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार में शराब की ओवर रेट बिक्री के कांग्रेस का आरोप आज प्रमाणित हो गया। जब रायपुर कलेक्टर ने ओवर रेट बिक्री मामले में 70लोगो के खिलाफ कार्यवाही की है 57 मामले दर्ज किये है। भाजपा सरकार बनने के बाद सरकारी शराब दुकानों में ओवर रेट में शराब बिक रहा है और गली-गली में अवैध शराब का गोरखधंधा चल रहा है। शराब की अवैध धंधा की काली कमाई को सरकार में बैठे बड़े नुमाइंदो का संरक्षण हैं। शराब की ओवर रेट बिक्री का पोल खुलने के बाद सफेद कालर वालो को बचाने छोटे कर्मचारियों पर कार्यवाही की जा रही है।ताकि बडे लोगबचे रहे है और यह गोरख धंधा फलता फूलता रहे है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि सरकार और विभाग के बड़े अधिकारी के संरक्षण के बगैर कैसे छोटे कर्मचारी शराब को ओवर रेट में बेचेंगे? आबकारी विभाग का जिम्मा मुख्यमंत्री के पास में है उसके बावजूद  सरकारी दुकानों में ओवर रेट में शराब का बिकना और गली-गली, होटल, ढाबा, सरकारी आहता  में अवैध शराब की बिक्री हो रहा है? कहीं ना कहीं इस प्रकार के अवैध गोरख धंधे को सरकार में बैठे लोगों का संरक्षण है तभी इस प्रकार से काला काम हो रहा है। राजनांदगांव जिला में एक स्टिंग वीडियो सामने आया था जिसमें जिला के आबकारी अधिकारियों को 200 रु प्रति पेटी कमीशन देकर अवैध शराब बेचने का डील का वीडियो था। प्रदेश के लगभग सभी जिलों में अवैध शराब बिक रही है और यह सब सरकार के संरक्षण के बिना संभव नहीं है भारतीय जनता पार्टी का चरित्र भी शराब से अवैध कमाई करना है 15 साल के भाजपा शासन काल के दौरान प्रदेश ने देखा है किस प्रकार से 1500 करोड़ की कमीशन के लिए भाजपा सरकार के कैबिनेट में दो मंत्री आपस में भिड़ गए थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!