उदयपुर में घर में घुसकर दुष्कर्म : आरोपी गिरफ्तार, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने की कड़ी कार्यवाही, भेजा न्यायिक अभिरक्षा में.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर, 7 सितंबर / सरगुजा पुलिस द्वारा महिला सम्बन्धी अपराधों में शामिल आरोपियों पर लगातार सख़्ती से कार्यवाही की जा रही हैं, इसी क्रम में प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार हैं कि प्रार्थिया दिनांक 05 सितंबर 2024 को थाना उदयपुर आकर रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि घटना दिनांक 02 सितंबर 2024 को पीड़िता अपने घर में अकेली थी, इसी दौरान मिनेश कंवर द्वारा पीड़िता को अकेला देखकर घर में घुसकर पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना कारित किया गया हैं, मामले में प्रार्थिया की रिपोर्ट पर थाना उदयपुर में अपराध क्रमांक 196/24 धारा 64 बी.एन.एस का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान पुलिस टीम द्वारा मामले के आरोपी का पता तलाश कर घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया। आरोपी द्वारा अपना नाम मिनेश उम्र 30 वर्ष साकिन जिवलिया खासपारा चौकी केदमा थाना उदयपुर का होना बताया गया, आरोपी से घटना के सम्बन्ध में पूछताछ किये जाने पर अपराध घटित किया जाना स्वीकार किया गया, आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाये जाने से गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!