महिला कांग्रेस मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करेगी – फूलोदेवी नेताम

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 09 सितंबर/ भारतीय जनता पार्टी सरकार के कुशासन में महिलाएं, बेटियां सुरक्षित नहीं है। राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद फूलों देवी नेताम के नेतृत्व में कल 10 सितंबर 2024 को मुख्यमंत्री निवास का घेराव महिला कांग्रेस करने जा रहे है।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने बताया कि कल 10 सितंबर 2024 को कांग्रेस भवन, गांधी मैदान में सुबह 11ः00 बजे सभा होगी, सभा के बाद 12ः30 बजे प्रदेश भर से आए महिला कांग्रेस बहनों के द्वारा गांधी मैदान से मुख्यमंत्री निवास के घेराव के लिए निकलेंगे।

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद फूलोदेवी नेताम ने कहा कि प्रदेश भर में महिलाएं बेटियां आक्रोशित है बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के खोखली नारा देने वाले आज आरोपियों को बचा रहे हैं डबल इंजन के सरकार में बेटियां भय के वातावरण में रहने को मजबूर है। बस्तर, जशपुर, बिलासपुर, कोंडागांव, नारायणपुर, भिलाई, राजिम, सक्ति, रायगढ़, अंबिकापुर से लेकर राजधानी रायपुर में भी महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार अनाचार और बलात्कार की घटनाएं बढ़ती जा रही है। महिलाएं खुद को असुरक्षित महसूस कर रही है। बेहद दुर्भाग्य जनक है कि सरकार जिस इन मामलों को गंभीरता से लेकर कार्यवाही करना चाहिए। वह बलात्कार जैसी घटनाओं को भी छुपाने और अपराधियों को बचाने का काम कर रही है। अभी तक 9 माह में प्रदेश में महिलाओं के प्रति 3094 से अधिक अपराध हुए हैं तथा 600 से अधिक बलात्कार की घटनाएं हुई हैं।

महिला बेटियों की सम्मान के लिए उनकी सुरक्षा के लिए महिलाओं कांग्रेस सड़क से लेकर के सदन तक की लड़ाई लड़ेगी।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!